चम्पावत : टनकपुर में तो कोरोना का कहर बरकरार है ही। अब चम्पावत नगर व ग्रामीण क्षेत्र में भी कोरोना लगातार फैल रहा है। आज टनकपुर में 36 मामले आए हैं। जबकि चम्पावत में पांच कोरोना पॉजीटिव मिले हैं।
सीएमओ डॉ. आरपी खंडूरी ने बताया कि टनकपुर में आज बुलेटिन के अनुसार 20 कोरोना पाजीटिव आए हैं। जबकि 15 लोगों की रिपोर्ट गुरुवार की सुबह आई और एक व्यक्ति एंटीजन टेस्ट में पाजीटिव मिला है। डॉ. उमर ने बताया कि टनकपुर में आए पाजीटिव लोगों में वार्ड संख्या पांच की 36 वर्षीय एक महिला शामिल है। जबकि एसबीआई के 10 कर्मचारी पॉजीटिव मिले हैं। बनबसा के चंदनी में दो, एक घसियारा मंडी और एक सीमेंट रोड में रहने वाले संक्रमित मिले हैं। इनमें 50 की उम्र से ज्यादा के चार और 17 वर्षीय व 19 वर्षीय युवक सहित आदि संक्रमित लोग शामिल हैं। एक व्यक्ति एंटीजन टेस्ट में पाजीटिव मिला है।

जबकि चम्पावत में शांत बाजार में रहने वाली एक 22 वर्षीय महिला और 29 वर्षीय व्यक्ति व 35 वर्षीय मजदूर की कोरोना रिपोर्ट पाजीटिव आई है। नघान में 40 वर्षीय व्यक्ति पॉजीटिव मिला है। निकटवर्ती ग्राम चौकी में 33 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। डॉ.आरके जोशी ने बताया कि चम्पावत में संक्रमित मिले सभी कोरोना संक्रमितों को आइसोलेट कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here