कुमाऊं पोस्ट, चम्पावत : फर्जी नाम और पता बताकर क्षेत्र के एक क्वारंटाइन सेंटर में दिल्ली निवासी एक वांछित आरोपी रह रहा था। दिल्ली पुलिस उसे साथ पकड़कर साथ ले गई है। आरोपी हत्या के प्रयास में वांछित था, जो अभी तक फरार चल रहा था। एसडीएम के आदेश के बाद आरोपी को दिल्ली पुलिस को सौंपा गया।

अपने जिले की हर खबर से रहेंं अपडेट                                         यहांं क्लिक कर कुमाऊं पोस्‍ट के Whatsapp Group से सीधे जुड़ें

बीते शनिवार को दिल्ली से एसआई रवि कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम आरोपी की लोकेशन को ट्रेस कर पता लगाकर लोहाघाट पहुंची। एसडीएम आरसी गौतम ने बताया कि आरोपी रोशन ललवानी (22) निवासी दिल्ली बीते 11 अगस्त को लोहाघाट पहुंचा था। उसने लोहाघाट चेकपोस्ट में अपने को लखनऊ से आया बताया और उसने अपना नाम मोहन पुत्र सतीश, निवासी रौल मडलक दर्ज कराया था। जिसके आधार पर आरोपी को 14 दिन के लिए मायावती के आईक्यू सेंटर में क्वारंटाइन कर लिया गया था।
शनिवार को उसे क्वारंटाइन हुए 12 दिन हुए थे। दिल्ली पुलिस के आने पर आरोपी की ओर से अपना नाम पता फर्जी बताने पर उसकी तलाश में कुछ दिक्कतें आई। उसकी लोकेशन और फोटो के आधार पर उसे मायावती आईक्यू सेंटर से बरामद किया गया। एसडीएम ने बताया कि आरोपी रोशन हत्या के प्रयास में दिल्ली में किसी की हत्या के प्रयास में आईपीसी की धारा 307 में वांछित था। आरोपी को लिखित रूप में दिल्ली पुलिस को सौंपा गया। एसओ मनीष खत्री ने बताया कि आरोपी गुमशुदगी में संदिग्ध था। जिसे दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here