अल्‍मोडा अस्‍पताल में घायलों का इलाज करते चिकित्‍सक।

अल्मोड़ा : मनिआगर से हल्द्वानी की ओर जा रही एक अल्टो कार अचानक मनिआगर से थोड़ा आगे चनोली मोटर मार्ग में अनियंत्रित होकर लगभग 90 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में हल्द्वानी के हल्दूचौड़ निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

अपने जिले की हर खबर से रहेंं अपडेट                                         यहांं क्लिक कर कुमाऊं पोस्‍ट के Whatsapp Group से सीधे जुड़ें

मिली जानकारी के अनुसार अल्टो कार संख्या यूए 06 एएन 3634 में गिरीश चंद्र जोशी (उम्र 44) पुत्र तारा दत्त जोशी निवासी हल्दूचौड़ हल्द्वानी तथा कौस्तुब जोशी (उम्र 34) पुत्र एसडी जोशी मनिआगर से हल्द्वानी की ओर जा रहे थे। अल्टो कार को कौस्तुब जोशी चला रहे थे। मनीआगर से कुछ आगे चनौली मार्ग में वाहन चालक ने अचानक संतुलन खो दिया और अल्टो कार खाई में जा गिरी।
इस दौरान वहां से जा रहे भैसियाछाना के ब्लाक प्रमुख दीपक पांडेय घटना के घायलों को बाड़ेछीना लाए, जहां से उन्हें 108 वाहन के जरिए अल्मोड़ा रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों की टीम घायलों का प्राथमिक उपचार करने में जुट गई। उपचार के दौरान गिरीश चंद्र जोशी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस दौरान पूर्व विधायक मनोज तिवारी मौके पर पहुंचे और उपचार को लेकर डाक्टरों से बातचीत की।
जानकारी लेने पर पता चला कि दोनों व्यक्ति मूल रूप से मनिआगर के निकट ही सैला गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं और वह वर्तमान में हल्दूचौड़ में रह रहे थे। बताया जा रहा है कि वह गांव में अपनी रिश्तेदारी में मिलने के लिए आए थे। पुलिस मृतक के पंचानामा भरने की कार्रवाई में जुट गई है और पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here