कुमाऊं पोस्‍ट, चम्‍पावत : तल्‍लादेश क्षेत्र के अंतर्गत मंच-बकोड़ा सड़क निर्माण केे लिए ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। उन्होंने एडीएम त्रिलोक सिंह मर्तोलिया को ज्ञापन देकर शीघ्र सड़क निर्माण कराने की मांग की।
                         कलक्‍ट्रेट पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि वह लंबे समय से गांव में सडक पहुंचाए जाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन उनके मांगों की सालों बाद भी काेई सुनवाई नहीं हो सकी है। बताया कि पिछले 16 वर्षों से मार्ग के निर्माण में वन अधिनियम का अडंगा लगा हुआ है। जिस कारण गांव तक सडक नहीं पहुंच पा रही है। उन्‍होंने एडीएम को ज्ञापन सौंपकर वन अधिनियम का अडंगा दूर करने की गुहार लगाई। बताया कि सड़क के अभाव में ग्वानी, अखेरी, मटकाण्डा, शुतो  बकोडा और मोस्टा की लगभग 3000 की आबादी सड़क सुविधा से वंचित है। यातायात सुविधा उपलब्ध न होने से मजबूरन गांव की गर्भवती महिलाओं, घायल, बुजुर्गों और बीमारों को डोली के माध्यम से लाना पड़ता हैा। इस दौरान बीटीसी सदस्य रंजना बोहरा के नेतृत्व में ग्राामीणों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया।
अपने जिले की हर खबर से रहेंं अपडेट                                         यहांं क्लिक कर कुमाऊं पोस्‍ट के Whatsapp Group से सीधे जुड़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here